Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी क्राइम बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

उत्तरकाशी :6.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

जयप्रकाश बहुगुणा
उत्तरकाशी

पुलिस ने स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है !मिली जानकारी के अनुसार अर्पण यदुवंशी पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा-निर्देशन में ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 व मुहिम उदयन के तहत उत्तरकाशी पुलिस लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। उनके द्वारा सभी पुलिस उपाधीक्षकों/कोतवाली/थाना प्रभारियों एवं एसओजी की टीम को अलर्ट मोड पर रहते हुये सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये गये है। इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी उत्तरकाशी अनुज कुमार के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली दिनेश कुमार के नेतृत्व में कोतवली उत्तरकाशी पुलिस द्वारा गत रात्रि को चैकिंग अभियान चलाते हुये सब्जी मंडी के समीप रामलीला गेट के पास से अनुज नेगी नाम के एक युवक को 6.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तारी व बरामगदगी के आधारा पर उक्त युवक के खिलाफ कोतवाली उत्तरकाशी पर 8/21 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटायी जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान अनुज नेगी पुत्र उत्तम सिंह नेगी निवासी पाडुली ज्ञानसू उत्तरकाशी उम्र- 21 वर्ष के रूप में हुई है !
बरामद माल- 6. 05 ग्राम स्मैक की किमत करीब साथ हजार रु0 आंकी गई है !
पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनूप नयाल,कांस्टेबल कपिल कुमार, अनिल कुमार शामिल थे !
अवैध नशा तस्करों की धर-पकड हेतु उत्तरकाशी पुलिस का अभियान लगातार जारी है अभी तीन दिन पूर्व भी उत्तरकाशी पुलिस द्वारा थाना पुरोला क्षेत्र से 1 किलो 05 ग्राम अवैध चरस के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।
एसपी उत्तरकाशी द्वारा बताया गया कि अवैध नशे के सौदागरों को जनपद में किसी भी सूरत में फल-फूलने नहीं दिया जायेगा। हमारी टीमें लगातार नशा तस्करों की धर-पकड हेतु क्षेत्र में सक्रिय हैं और ऐसे लोगों को चिन्हित कर रहे है, नशा तस्करों पर हमारा अभियान लगातार जारी रहेगा, तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।

Related posts

बर्फबारी से जगी थी उम्मीद तो ओलावृष्टि ने ढाया कहर, फसलों को नुकसान, किसान संकट में..पढ़े पूरी खबर….

admin

मुनस्यारी को नगर पंचायत बनाये जाने का विरोध शुरू, आज की कैबिनेट में हुआ था नगर पंचायत बनाने का निर्णय

Jp Bahuguna

अवकाश:टिहरी गढ़वाल के इस क्षेत्र में 26 जुलाई तक बंद रहेंगे विद्यालय, आदेश जारी

admin

You cannot copy content of this page