Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

जंगल में आग लगाने वाले एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज.. पढ़ें।

उत्तरकाशी/ अरविन्द थपलियाल।एक कार सवार व्यक्ति द्वारा जंगल में आग लगाये जाने का मामला प्रकाश में आने पर जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने उक्त वाहन को पकड़ कर आग लगाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के निर्देश देते हुए कहा कि वनों में आग लगाने के लिए जिम्मेदार लोगों को कतई बख्शा नहीं जाय।
एनएचआईडीसीएल के जीएम और सिलक्यारा सुरंग निर्माण के प्रभारी कर्नल दीपक पाटिल ने आज साँय को एक वाहन में सवार व्यक्ति को राड़ी टॉप क्षेत्र के जंगल में आग लगाते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। उन्होंने तत्काल इस मामले की सूचना नियंत्रण कक्ष को देते हुए वाहन का नंबर और फ़ोटो भी शेयर किया था। इस बीच आगजनी करने वाला व्यक्ति अपना वाहन लेकर भाग गया।
जिलाधिकारी ने वन विभाग और पुलिस विभाग को उक्त वाहन को पकड़ कर जंगल में आग लगाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश देते हुए कहा कि वनों में आग लगाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ फौरन सख्त कार्रवाई की जाय।
सूचना मिलते ही वन विभाग उक्त व्यक्ति की धरपकड़ के लिए सक्रिय हो गया है।

Related posts

क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर न्याय पंचायत तियां में हुई बैठक, सिंचाई नहरों और बदहाल सड़कों की स्थिति पर जताई चिंता।

Arvind Thapliyal

उत्तरकाशी :अपनी कमाई का कुछ अंश धार्मिक कार्यों में अर्पित करना चाहिए :मनोज गैरोला

admin

31 मार्च 2022 तक अभ्यर्थियों से आवेदन शुल्क न लिये जाने का जीओ हुआ जारी

admin

You cannot copy content of this page