Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी देश विदेश बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

30 अप्रैल को जयपुर में देश भर के पत्रकार साथियों के बीच चौथे स्तंभ की भूमिका वर्तमान परिपेक्ष में दायित्व पर गोष्टी,पढ़े पूरी खबर….

जयपुर राजस्थान

इंडियन फेडरेशन का वर्किंग जर्नलिस्ट का राष्ट्रीय अधिवेशन 30 अप्रैल से 2 में तक जयपुर में मुख्य समारोह मई दिवस 1मई2024 को पिंक सिटी प्रेस क्लब सभागार में 6 से 9:00 बजे शाम को होगा इससे पूर्व 30 अप्रैल को होटल गणगौर आरटीसी मैं देश भर से पधारे पत्रकार साथियों के साथ चौथे स्तंभ की भूमिका वर्तमान परिपेक्ष में दायित्व तथा पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर गोष्ठी आयोजित की जाएगी इस गोष्ठी के दौरान पत्रकारों की प्रमुख मांगों पर राष्ट्रपति प्रधानमंत्री तथा सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को मांग पत्र ” जयपुर डिक्लेरेशन” भेजने के प्रस्ताव को पारित किया जाएगा।
मैं दिवस पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में श्री पवन अरोड़ा C.E.O फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल एवं समाचार पत्र के प्रमुख तथा वरिष्ठ पत्रकार एवं विधायक श्री गोपाल शर्मा , वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रधान संपादक खबरों की दुनिया के श्री एल. सी भारतीय,वरिष्ठ पत्रकार श्री नारायण बारेठ, श्री ओम सैनी, श्री विनोद भारद्वाज, श्री सनी सेबेस्टीयन (पूर्व वीसी हरदेव जोशी संचार विश्वविद्यालय) पिंक सिटी प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष , पूर्व पिंक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार श्री लल्लू लाल शर्मा, श्री सत्य पारीक कार्यक्रम में उपस्थित देशभर से आए पत्रकारों को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम के आयोजक राजस्थान फॉरम ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष अशोक भटनागर इस तीन दिवसीय आयोजन मैं अपने साथियों के साथ होस्ट की भूमिका में रहेंगे।
भटनागर ने बताया कि समारोह की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नरेश कुमार शर्मा दिल्ली यूके के भास्कर ब्यूरो चीफ करेंगे इस अवसर पर IFWJ की वेबसाइट एवं न्यूज़ पोर्टल का लोकार्पण भी किया जाएगा।
समारोह की तैयारी का अवलोकन करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नरेश कुमार शर्मा एवं उनकी दिल्ली की टीम के साथी जयपुर पहुंचे जहां पिंक सिटी प्रेस क्लब में बृहस्पतिवार को उपस्थित पत्रकारों को समारोह का व्यक्तिगत निमंत्रण देने के साथ ही मोती डूंगरी श्री गणेश मंदिर में कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रार्थना की गई रात्रि भोज के दौरान राजस्थान की टीम ने राजस्थान के अध्यक्ष अशोक भटनागर महासचिव राजकुमार मल्होत्रा एवं संगठन के सचिव संजीव गुप्ता अतिथियों का स्मृति चिन्ह माला पहनकर एवं राजस्थानी परंपरा के अनुसार चुनरी का साफा बांधकर स्वागत किया।
इस अवसर पर श्री के.सी घुमरिया पूर्व प्रिंसिपल डायरेक्टर जनरल आयकर विभाग भारत सरकार विशेष रूप से मौजूद रहे।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन ब्रेकिंग :अंतराष्ट्रीय टनल विशेषज्ञ  अर्नोल्ड डिक्स पहुंचे सिलक्यारा

Jp Bahuguna

आस्था । धयेश्वर नाग महाराज की देव डोली सैकड़ों श्रद्धालुओं के साथ बाबा केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम यात्रा के लिये रवाना… पढ़ें।

Arvind Thapliyal

मुख्य गोदाम विकासनगर का आपूर्ति विभाग हुआ बेशर्म, आम पब्लिक के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ से नही आ रहे बाज,पढ़े पूरी खबर…..

admin

You cannot copy content of this page