Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
एक्सक्लूसिव देहरादून बड़ी खबर राजनीति राज्य उत्तराखंड

यमुनाघाटी के कांग्रेस नेता शरत चौहान और गंगाघाटी के प्रकाश रमोला ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली,पढ़े पूरी खबर…..

देहरादून।
भाजपा के सदस्यता अभियान से कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को फिर एक और झटका लगा। कई साल तक कांग्रेस जुड़े रहे सहकारी बैंक के पूर्व सभासद शरत चौहान , उत्तरकाशी के पूर्व जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष व पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश रमोला समेत कई नेताओं ने समर्थकों के साथ कांग्रेस व अन्य दलों को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की
सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी में शामिल लोगों का स्वागत किया और उन्हें सदस्यता दिलाई। कहा, भाजपामय माहौल पांच मार्च से विधानसभा स्तर पर नजर आएगा। वह मुख्यमंत्री के साथ ज्वाइनिंग अभियान पर निकलेंगे। वहीं, प्रदेश कार्यालय में पूरे जोश और जबरदस्त नारेबाजी के साथ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का रेला पहुंचा।

आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के साथ आने वाले सभी राजनीतिक दलों कार्यकर्ताओं का प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में फूल माला एवं पटा पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पूर्व सीएम डॉ. रमेश निशंक ने कहा, जनता समझ गई है कि देश आज पीएम मोदी के नेतृत्व और भाजपा केह हाथों में सुरक्षित है। आने वाले भी सौभाग्यशाली हैं कि वे दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में आए हैं, जिसका लीडर सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता है और  सही समय है भाजपा में आने का। अपने समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने कहा, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम धामी की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं।कांग्रेस के शरत सिंह चौहान व प्रकाश रमोला के नेतृत्व में कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी, विधायक विनोद चमोली, खजान दास ,पूर्व विधायक केदार सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान व कई अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हुँ :माला राज्यलक्ष्मी शाह

Jp Bahuguna

यमुना नदी में मिला महिला का शव, आंगनबाड़ी कार्यकत्री संघ की है ब्लॉक अध्यक्ष

admin

हादसा :विकासनगर -बड़कोट  राजमार्ग पर ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत

Jp Bahuguna

You cannot copy content of this page