Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
अल्मोड़ा उत्तरकाशी उधमसिंह नगर एक्सक्लूसिव क्राइम खेल चमोली चम्पावत टिहरी देश विदेश देहरादून धर्म नैनीताल पिथौरागढ़ पौड़ी बड़ी खबर बागेश्वर राजनीति राज्य उत्तराखंड रूद्रप्रयाग शिक्षा स्वास्थ्य हरिद्धार हस्तक्षेप

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने माता मंगला से गढ़वाल और कुमाऊं के लिए दो रेफ्रिजरेटड वाहन देने का किया अनुरोध

 

 

यमुनोत्री express ब्यूरो
देहरादून,

प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किसानों की आजीविका बढ़ाने तथा प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा किसानों के हित और उनके कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों पर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने माता मंगला से किसानों को फल-सब्जी के भंडारण और ट्रांसपोर्टेशन के लिए दो रेफ्रिजरेटर वाहन एक गढ़वाल और एक कुमाऊं के लिए अनुरोध किया। जिसपर माता मंगला ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को सकारात्मक भरोसा देते हुए शीघ्र ही दो रेफ्रिजरेटड वाहन देने की बात कही।

कृषि मंत्री ने माता मंगला का आभार भी व्यक्त किया। मंत्री ने कहा इन रेफ्रिजरेटर वाहन से किसानों को उनके उत्पाद खराब होने की चिंता नहीं रहेगी। यह वाहन किसानों के उत्पाद को कोल्ड स्टोरेज तथा नजदीकी मार्केट पहुचाने में मदद करेगा

Related posts

बड़ी खबर:राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आज देहरादून में होगी भाजपा विधानमंडल दल की बैठक,चुनाव को लेकर होगा मॉक ड्रिल

admin

उत्तराखंड में हर रविवार को कोविड कर्फ्यू , रात्रि कर्फ्यू का समय बदला पढ़े पूरी खबर…

admin

प्रदेश में हाईस्कूल का परीक्षाफल 99.09 प्रतिशत रहा है, हाईस्कूल में बालिकाओ का 98.86 तथा बालको का 99.30 प्रतिशत परीक्षा फल सफल रहा ।

admin

You cannot copy content of this page