Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
COVID-19 अपडेट उत्तरकाशी एक्सक्लूसिव बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

नशा मुक्त उत्तराखंड को लेकर पुलिस का अभियान, स्कूली बच्चों को किया बड़कोट में जागरूक………..

बड़कोट

जिला को नशामुक्त बनाने के लिए जहां प्रबल प्रहार के तहत तस्करों की धरपकड़ की जा रही है।वहीं स्कूली बच्चों सहित आम नागरिकों को भी जागरूक किया जा रहा है, इसी कड़ी में अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था उत्तराखंड बी मरुगेशन और पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने बुद्धि सिंह रावत राजकीय इंटर कालेज में स्कूल बच्चों को स्लाइड शो के माध्यम से नशे के दुष्प्रभाव बताकर नशा छोडने के लिए प्रोत्साहन करने को लेकर गोष्टी आयोजित की गई।
उत्तराखंड को नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जागरूक नशाखोरी के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत राज्य भर के हर जनपद में
नशा मुक्ति अभियान एवं नशा तस्करों के खिलाफ शुरु किए गए नशा उन्मूलन जन जागरूकता कार्यक्रम से प्रेरित होकर बड़कोट में शुक्रवार को नगर में नशा मुक्ति अभियान चलाया। तथा स्कूली बच्चों को नशे से बचने की अपील की गयी। अपर पुलिस महानिदेशक श्री मुरुगेशन ने बताया कि
जिला के एसपी अर्पण यदुवंशी ने जिले को नशा मुक्त करने और नशा तस्करी को जड़ से समाप्त करने के लिए नशा उन्मूलन जन सहभागिता कार्यक्रम चलाया हुआ है जो कि बहुत ही सराहनीय है। नशा वास्तव में व्यक्ति को ना केवल गर्त में धकेल देता है बल्कि का हंसता खेलता परिवार उजाड़ देता है। उन्होंने नगरवासियों व स्कूली बच्चों को नशे से होने वाली हानियों को बताया। नशा करने वाले लोगों की पहचान कर उन्हें नशा छुड़ाने के लिए प्रेरित भी किया है। नगर वासियों ने अपने अपने सुझाव भी दिए। सभी ने नशे से बचने का आह्वान किया । गोष्टी के बाद अपर पुलिस महानिदेशक ने जनपद के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर जनपद को नशा मुक्त करने के जरूरी निर्देश दिए।
इस मौके पर जनपद के सभी पुलिस उपाधीक्षक ,पुलिस अधिकारियों के अलावा अतोल रावत, मुकेश टम्टा,शरत चौहान, प्रकाश असवाल, कपिल रावत, कमला जुड़ियाल, जिला पंचायत सदस्य आनंद सिंह राणा, शैलेन्द्र सिंह चौहान, ताजवर कलुडा, प्रवीन रावत आदि मौजूद थे।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान मेले का शुभारंभ, तथा सी एम ने शारदा के गंगा घाट पर गंगा आरती की।

admin

उत्तरकाशी:खरादी-खनेड़ा मोटरमार्ग निर्माण को लेकर युवा क्लब ने यमुनोत्री विधायक को दिया ज्ञापन

admin

नमो कबड्डी प्रतियोगिता में बड़कोट की की टीम रही विजेता।

Arvind Thapliyal

You cannot copy content of this page