Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर निशंक ने बड़कोट में जनसभा को किया संबोधित और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील।

बड़़कोट/अरविन्द थपलियाल। यमुना घाटी क्षेत्र के बड़कोट में आयोजित जनसभा में टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने जनता से मतदान करने की अपील की।
जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ निशंक ने कहा कि जब भारत देश ऊंचा रहेगा तभी हमारा मान सम्मान भी ऊंचा रह पाएगा और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह को अधिक से अधिक मतों से विजयी बना कर लोकसभा में भेजना होगा। डबल इंजन की सरकार में हमारे मान सम्मान को बढ़ाने के साथ ही देश और क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ने का काम किया जा रहा है।
उन्होंने कहा है कि बड़कोट मेरी कर्म भूमि रही है और बड़कोट क्षेत्र से मुझे बड़ा आशीर्वाद मिला है यहां के लोगों का मुझे जो स्नेह मिला है वह आगे भी मिलता रहे यही आशा करता हूं। डॉ निशंक ने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहित की योजनाओं को जनता के सामने रखते हुए कहा कि इससे पहले कभी ने किसी गरीब की चिंता नहीं की लेकिन, नरेंद्र मोदी प्रत्येक गरीब की चिंता कर रहे हैं, उन्होंने कोरोना काल में देश को सुरक्षित रखने के लिए पूरी ताकत के साथ कम और 140 करोड़ देशवासियों को फ्री में वैक्सीन लगवाई है तथा गरीबों को आज भी फ्री राशन दे रहे हैं। जिनके पास आवास नहीं था उन्हें आवास दिया, फ्री शौचालय, फ्री गैस कनेक्शन दिया और यदि किसी की तबियत खराब होती है तो उसके लिए 5 लाख तक फ्री इलाज की सुविधा दी जा रही है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनने के बाद ही संभव हो पाया है कि 500 साल बाद और कई लोगों की कुर्बानी के बाद आज राम मंदिर बन पाया है तथा जम्मू कश्मीर में धारा 370 को लेकर विपक्षी पार्टियां लोगों को डराने का काम करती थी, लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाई तो जम्मू कश्मीर में आज लोग शांति से रह रहे हैं।
दूसरी ओर नौगांव और पुरोला में निर्दलीय प्रत्याशी बाबी पंवार ने शक्ति प्रदर्शन किया और सड़कों पर भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा।
इस मौके पर भाजपा लोकसभा प्रभारी विनय रोहिला, राष्ट्रीय मंत्री महिला मोर्चा दीप्ति रावत, स्वराज विद्वान,
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राणा, पूर्व विधायक एवं यमुनोत्री विधानसभा संयोजक केदार सिंह रावत, अतोल सिह रावत, विशालमणि रतूड़ी, भरत रावत, जशोदा राणा, मीनाक्षी रौंटा, सुलोचना गौड़, कमला जुड़ियाल, कृष्णा राणा, प्रवीण रावत, कपिल रावत, परशुराम जगूड़ी,मुकेश टम्टा, धनवीर रावत, दिनेश बेलवाल, हरिमोहन, नीरज चौहान आदि उपस्थित रहे।

Related posts

उत्तरकाशी:जिलाधिकारी ने किया उद्यान विभाग द्वारा स्थापित टिशु कल्चर लैब में विभिन्न प्रजाति के पौधों का निरीक्षण

admin

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हिरदेश की ब्रेन हेमरेज से मौत

admin

मतदान प्रतिशत बढाने को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी.आर.सी. पुरुषोत्तम ने विभिन्न माध्यमों से प्रचार प्रसार को लेकर ली महत्वपूर्ण बैठक।

Arvind Thapliyal

You cannot copy content of this page