Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

उपनल कर्मचारीयों ने अपनी मांगों को लेकर किया सचिवालय कूच।

 

 

 

देहरादून/अरविन्द थपलियाल। उत्तराखण्ड उपनल कर्मचारीयों आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सचिवालय कूच किया और अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया , कर्मियों अपनी लंबित पड़ी विभिन्न मांगों को लेकर लगातार आंदोलन कर रहे हैं।

उपनल कर्मचारी संघ महामंत्री रमेश डोभाल और संयोजक विनोद गोदियाल सह संयोजक नरेश थपलियाल ने बताया कि सरकार उपनल कर्मचारीयों की मांगों की अनदेखी कर रही जिससे आज उपनल संघ ने सचिवालय घेराव और अनिश्चितकालीन हड़ताल का फैसला लिया है और जिसका आज आह्वान भी किया गया।

बताया कि उपनल कर्मी सचिवालय से धरना स्थल एकता विहार पंहुचे।

मालूम हो कि उपनल कर्मचारीयों को लेकर एल एल पी का का फैसला न्यायालय में विचाराधीन है जिसे वापस लेने की मांग उठ रही है और वेतन में 20प्रतिशत बढ़ोतरी सहित तमाम मांगे है जिसे उपनल कर्मचारी सरकार के सामने रख रहें हैं लेकिन मांगों को नहीं मानने पर आंदोलन की चेतावनी दे रहे हैं और सोमवार को उसका आह्वान हो गया।

बतादें महामंत्री रमेश डोभाल जनपद उत्तरकाशी के धारी पल्ली निवासी है और लगातार उपनल कर्मचारियों की बात प्रमुखता से उठा रहे हैं।

और उपनल कर्मचारीयों ने बताया कि यदि सरकार मांगे नहीं मानती तो आंदोलन उग्र होगा और लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Related posts

घास काटते हुए पहाड़ी से गिरकर महिला की दर्दनाक मौत ,वही बड़कोट में एक व्यापारी की अस्पताल में मौत

admin

भाजपा कांग्रेस को टक्कर देता निर्दलीय प्रत्याशी का शक्ति प्रदर्शन,देखे वीडियो में……

admin

हाईकोर्ट SLSA नैनीताल के निर्देश पर DLSA ने आम लोगों की मदद के लिए हैल्प लाइन नम्बर जारी किए, पढ़े खबर….

admin

You cannot copy content of this page