Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

चार ग्रामीणों पर जमीन को धोखे से बेचने पर हुआ मुकदमा दर्ज ,लिंक को क्लिक कर पढ़े पूरी खबर…

बड़कोट । तहसील क्षेत्रान्तर्गत बनाल पट्टी के करनाली गांव में काश्तकार की जमीन को धोखे से बेचने के आरोप में पुलिस ने पिता, पुत्र समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अप्रैल माह में बड़कोट तहसील की बनाल पट्टी के करनाली गांव निवासी किसान अरविंद सिंह ने एसपी उत्तरकाशी मणिकांत मिश्रा को पत्र भेजकर मामले की शिकायत की थी। एसपी ने सीओ बड़कोट अनुज आर्य को मामले की जांच सौंपी थी। सीओ अनुज आर्य ने बताया कि अरविंद सिंह की तहरीर और जांच के आधार पर  करनाली गांव के गजेंद्र सिंह, बिगराड़ी के उपेंद्र सिंह, विनोद सिंह और छतरी गांव के यशपाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इनमें उपेंद्र सिंह व विनोद सिंह पिता, पुत्र हैं। गजेंद्र सिंह पीड़ित काश्तकार के साथ जमीन में सह खाताधारक था। इसका फायदा उठाते हुए उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर जमीन बेच दी। पीड़ित पक्ष लम्बे समय से जमीन धोखे से बेचने की शिकायत करते आ रहे थे ,आखिरकार पुलिस जांच में खुलासा होने के बाद बड़कोट थाने में धारा 420 आई पी सी  के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है ।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

राजकीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी फार्मेसिस्ट एशोसिएशन के अरविंद चौहान अध्यक्ष व मनोज अवस्थी बने प्रांतीय महामंत्री

admin

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ली रेल विकास निगम के अधिकारियों से ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन प्रोजेक्ट की कार्य प्रगति की जानकारी    

admin

सैनिक की रिटायर्ड पार्टी में थिरके लोग, भोज में नही परोसी शराब व मांस , सैकड़ो लोगों ने की जमकर प्रशंसा

admin

You cannot copy content of this page