Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी एक्सक्लूसिव देश विदेश बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

यमुनोत्री धाम की ऑन लाइन पंजीकरण में स्लॉट फूल दिखाने से यात्रा से जुड़े व्यवसायी नाराज,मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन,पढ़े पूरी खबर……

बड़कोट। यमुना घाटी होटल एसोसिएशन (यमुनोत्री धाम ) से जुड़े व्यवसायियों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को ज्ञापन देते हुए चार धाम पंजीकरण में संख्या की बाध्यता समाप्त करने की मांग की। होटल एशोसिएशन अध्यक्ष सोबन सिंह राणा ने ज्ञापन मे चारधाम यात्रा की ऑनलाइन पंजीकरण की साइट में यमुनोत्री धाम का स्लॉट फूल दिखाया जा रहा है जिससे साफ जाहिर होता है की सरकार की मनसा चारधाम यात्रा में यात्रियों की सीमित संख्या को लागू करना है उन्होंने आरोप लगाया की सीमित यात्रियों की संख्या रखकर सरकार चारधाम के यात्रियों को कुमाऊं मण्डल में भेजना की योजना में लगी है जिससे यहां के लोगों को भारी क्षति होगी। उन्होंने चार धाम होटल स्वामीयों/होम स्टे/ रेस्टोरेंट, टैक्सी मैक्सी कैब, टूर आपरेटर, तथा घोड़ा खच्चर, डंडी कंडी, चारधाम यात्रा से जुड़े सभी मजदूर यूनियन एक साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया। साथ ही यमुना घाटी होटल एसोसिएशन के अनुरोध पर सरकार से स्लॉट खोलने की मांग की ।
ज्ञापन देने वालो में होटल एशोसिएशन अध्यक्ष सोबन सिंह राणा, मोहन सिंह पंवार, कुलवीर सिंह राणा, आनन्द सिंह नेगी, आशीष डोभाल, उमंग रमोला, अंकित रावत, तेज राम रतूड़ी आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

हमारी सरकार ने दो वर्ष मे किये ऐतिहासिक कार्य: गणेश जोशी

Arvind Thapliyal

उत्तरकाशी :मौसम विभाग के अलर्ट के बाद कल स्कूलों में अवकाश घोषित

Jp Bahuguna

मनेरा के मैदान में युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में सात दिवसीय खेल प्रतियोगिता हुआ शुभारंभ।

Arvind Thapliyal

You cannot copy content of this page