Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी देश विदेश बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

निसणी गाँव के ग्रामीण मोटर मार्ग की स्वीकृति को लेकर आज से देंगे धरना,पढ़े पूरी खबर…..

बड़कोट (उत्तरकाशी )।

हनुमानचट्टी निसणी मोटर मार्ग के आंगणन को शासन तक भेजने व मोटर मार्ग निर्माण की मांग के लिए क्षेत्रवासियों ने शुक्रवार  आज से बेमियादी धरना शुरू किये जाने का ऐलान किया है। नाराज लोगों ने 9 फरवरी से तहसील परिसर में धरने की चेतावनी दी है।
ग्राम प्रधान के नेतृत्व में  आज  कई लोग जुलूस के रूप में तहसील पहुंचेगे व नारेबाजी कर धरना शुरू कर देंगे। ग्रामीणों का कहना है कि जनता लंबे से सड़क निर्माण की मांग कर रही है। पर्यटक स्थल डोडीताल, गुलाबी कांठा, बन्दरपूँछ के लिए हर साल हजारों पर्यटक आते है और स्थानीय लोगों को रोजगार मिलता है लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

क्षेत्र की जनता को हनुमानचट्टी से पैदल आवागमन करना पड़ रहा है। इससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लोनिवि विभाग से सड़क निर्माण के लिए केवल कोरे आश्वासन मिलते हैं। कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा की स्वीकृत होने के बाद भी सड़क का निर्माण शुरू नहीं किया जा रहा है। और तो और विभाग द्वारा सड़क का आँगड़न तक नही भेजा जा रहा है।
ग्रामीणों ने कहा कि यदि 10 दिन में सड़क का आँगड़न शासन को नही भेजा गया या निर्माण संबंधी पहल नहीं की गई तो दस दिन बाद ग्रामीण अनिश्चित कालीन धरने में तब्दील कर देंगे। इस दौरान ग्राम प्रधान सहित विपिन चौहान,जसपाल,रणवीर पंवार,विपिन पंवार,सचिन, राकेश,महेश,सिद्धार्थ,अनोद, संजीव, कुलदीप सिंह,अनिल पंवार,मनोज,चैन सिंह,गोविंद सिंह,अजय सिंह, संदीप पंवार आदि मौजूद थे।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

प्रदेश के कैबिनेट मंत्रियों के विभागों का किया बंटवारा

admin

दो सप्ताह के भीतर छात्र संघ चुनाव कराने के निर्देश,विश्वविद्यालयों का सत्र नियमित करें कुलपतिः डा. धन सिंह रावत

Jp Bahuguna

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किला में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखण्ड प्रवासियों के दल ने पारंपरिक वेशभूषा में किया प्रतिभाग

Jp Bahuguna

You cannot copy content of this page