Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राजनीति राज्य उत्तराखंड

राज्य मंत्री बागवानी राजकुमार का उत्तरकाशी आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत कल दीदी भूली कार्यक्रम में करेंगें प्रतिभाग।

उत्तरकाशी/अरविन्द थपलियाल।उत्तराखंड बागवानी परिषद के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री पूर्व विधायक राजकुमार का उत्तरकाशी प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं और कास्तकारों व बागवानों ने जोरदार स्वागत किया।

उपाध्यक्ष राज्य मंत्री बागवानी राजकुमार उत्तरकाशी जिले के भ्रमण कार्यक्रम में गंगा घाटी पर हैं जहां वह राजधानी देहरादून से होते हुये वह पहले टिहरी जिले के सुवाखौली पंहुचे जहां वह बागवानों से मिले और विभागीय अधिकारियों से बागवानी से संबंधित जानकारी ली उसके राज्य मंत्री बागवानी राजकुमार चिन्यालीसौड़ पंहुचे जहां भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य मंत्री बागवानी राजकुमार का जोरदार स्वागत और बागवानों ने समस्याओं से अवगत कराया चिन्यालीसौड़ के बाद राजकुमार जनपद मुख्यालय पंहुचे जहां उन्होंने सबसे पहले भाजपा नेताओं से मुलाकात कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फुल मालाओं से स्वागत किया और बधाई दी ।

उत्तरकाशी लोकनिर्माण अतिथि गृह में गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान, वरिष्ठ भाजपा नेता सूरत राम नौटियाल सहित भाजपा नेताओं ने राज्य मंत्री राजकुमार को बधाई दी और आगामी कार्यक्रमों की रणनीति पर चर्चा की।

कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद बागवानी राज्य मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से बागवानी संबंधित जानकारी ली और उत्तरकाशी में मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों की जानकारी ली।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री धामी कल 8जनवरी को उत्तरकाशी जनपद मुख्यालय आ रहे हैं और सहकारिता विभाग द्वारा आयोजित दीदी भूली कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे जहां टिहरी लोकसभा सांसद व प्रभारी मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल सहित राज्य मंत्री बागवानी राजकुमार और विधायक और सहकारिता विभाग से जुड़ी सेकडों महिलायें और पुरुष मौजूद रहेंगे।

Related posts

महिला ने धौलीगंगा मैं लगाई छलांग सर्च अभियान जारी

admin

वनाग्नि रोकथाम के लिये उठाये जांयेगे प्रभावी कदम: डीएफओ

Arvind Thapliyal

उत्तरकाशी:सुंदर भजनों की प्रस्तुति के साथ भगवती जागरण संपन्न, जिला पंचायत अध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ

admin

You cannot copy content of this page