Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

पांच साल के कार्यकाल में नगर पंचायत नौगांव का हुआ चहुमुखी विकास:शशी मोहन राणा।

नौगांव।नगर निकायों के कार्यकाल की समाप्ति के बाद पंचायत नौगांव में नगर पंचायत नौगांव के अध्यक्ष शशी मोहन राणा के पांच वर्ष के कार्यकाल का विदाई समारोह आयोजित किया गया।
नगर पंचायत अध्यक्ष शशी मोहन राणा ने विदाई समारोह के अवसर पर अधिशासी अधिकारी कुलदीप चौहान ने बताया कि नगर पंचायत का यह पहला कार्यकाल बहुत शानदार रहा है और अध्यक्ष शशी मोहन राणा का उन्हें बेहतरिन सहयोग प्राप्त हुआ,सभासद विजयपाल रावत ने बताया कि शशी मोहन राणा का यह पहला कार्यकाल था और यह कार्यकाल निर्विवाद रहा जो एक बड़ी बात है।
नगर पंचायत अध्यक्ष शशी मोहन राणा ने बताया कि उनके पहले कार्यकाल में जो कार्य किये हैं वह ऐतिहासिक हैं।
शशी मोहन राणा बताया कि उनके पहले कार्यकाल में जब बैठने के लिये कोई जगह नहीं थी तो उसके बाद 1करोड़ 13लाख का नगर पंचायत भवन निर्माण हुआ,इसके अलावा राणा ने बताया कि उनके कार्यकाल में सबसे बड़ा डंपिंग जोन बनाया है जो एक बड़ी उपलब्धि है।
शशी मोहन राणा ने पत्रकारों को अपने उपलब्धियों को गिनाते हुये बताया कि उनके कार्यकाल में स्ट्रीट लाइटें हों या पार्किंग स्वीकृति के सीसीटीवी कैमरे और नगर के सभी सातों वार्डों में रास्तों का निर्माण हो या सुरक्षात्मक कार्य और इसी दौरान बाजारों में 150से अधिक सीट बेंच लगाये और स्वच्छता के लिये शौचालयों सहित सात कुंडा वाहनों की व्यवस्था की गयी है।
शशी मोहन राणा ने सभी सभासदों और कर्मचारियों का धन्यवाद किया और भविष्य में अच्छे कार्यों में सहयोग करने की अपील की।
नगीना देवी,सीमा प्रमार, गजेंद्र राणा,डीपीसी मेम्बर विजयपाल रावत, श्याम लाल, अशोक कुमार,चमनी देवी सहित दर्जनों गणमान्य और कर्मचारी व पर्यावरण मित्र मौजूद रहे।

Related posts

दर्दनाक हादसे:चारधाम यात्रा मार्ग पर हादसों में बच्चे सहित तीन की मौत

admin

सिलक्यारा निर्माणाधीन टनल में पानी के रिसाव की खबर को पुलिस ने बताया भ्रमक।

Arvind Thapliyal

शारीरिक, मानसिक, आध्यात्मिक, धार्मिक और सांस्कृतिक चेतना का संयोजन है योग- धामी

Jp Bahuguna

You cannot copy content of this page