Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

महिला मोर्चा ने आगामी चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने का संकल्प लिया,पढ़े पूरी खबर…….

बड़कोट

बड़कोट में बुधवार को भारती जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला कार्य समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में केंद्र तथा प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर जोर दिया गया।
भारतीय जनता महिला मोची उत्तरकाशी जिला अध्यक्ष पूनम रमोला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही इस मौके पर मोर्चा ने आगामी चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने का संकल्प लिया। केंद्र व राज्य सरकार की महिलाओं के लिए शुरू की गई विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं को हरेक मंडल के गांव-गांव, बूथ स्तर तथा हर व्यक्ति तक पहुंचाने का आह्वान किया गया तथा इन योजनाओं का अधिक से अधिक महिलाओं को लाभ पहुंचाने की रणनीति पर भी जोर दिया गया। खासकर, ऐसे क्षेत्रों में मोर्चा की महिलाएं एक अभियान के स्तर पर इसे शुरू करेंगी, जहां जागरूकता के अभाव में महिलाएं योजनाओं का लाभ सही तरह से नहीं ले पा रही हैं।
बैठक में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा, आशा पैन्यूली प्रभारी महिला मोर्चा,
पूनम रमोला जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा,, जयचंद, पवन नौटियाल, अतोल सिंह रावत, हरिमोहन, प्रवीन रावत, मुकेश टम्टा, अमिता परमार, मीनाक्षी रौंटा, नीलम नौटियाल, कृष्णा राणा, संतोषी ठाकुर, ललिता पडियार, आनंदी राणा, कमला जुड़ियाल, सीमा गौड़, प्रवीना शर्मा, हेमलता डोभाल, रजनी जयाड़ा, उज्ज्वला रावत, पिंकी रावत, कवीता भण्डारी, किरन, सविता गुलाई, विनिता विजया, ममता, चन्द्रमा सुचिता सहित बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल रही।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

दुर्घटना:गैस सिलेंडर से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, एक घायल

admin

उत्तरकाशी ब्रेकिंग:पैर फिसलने से पांच वर्षीय बालिका नदी में बही, खोजबीन जारी

admin

खुशखबरी -*कौशल विकास के अंतर्गत चकराता कालेज में ‘पत्रकारिता’ की कक्षाएं शुरू*

admin

You cannot copy content of this page