Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
एक्सक्लूसिव देहरादून बड़ी खबर राज्य उत्तराखंड

सुजुकी एक्सेस न्यू मॉडल डिस्क स्कूटी लेनी पड़ी एक उपभोक्ता को महंगी ,पढ़े पूरी खबर…….

देहरादून।

सुजुकी कम्पनी की एजेंसी सिप्रेस ट्रेडर्स सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के यहां से सुजुकी एक्सेस न्यू मॉडल डिस्क स्कूटी लेनी एक उपभोक्ता को महंगी पड़ गई। विक्रेता सहित कंपनी को कई बार शिकायत करने के बाद भी उक्त स्कूटी की दिक्कत दूर नही की जा रही है जिससे उपभोक्ता सहित ईष्ट मित्रो में भी आक्रोश व्याप्त है।

मालूम हो कि 8 नवम्बर 2021 को देहरादून सीयप्रेस ट्रेड सर्विस प्राईवेट लिमिटेड से मीडिया से जुड़े मसूरी के नत्थी राम थपलियाल ने सुजुकी कंपनी की एक्सेस डिस्क स्कूटी ली थी ,लेने के एक दिन बाद उसमे खामियां नजर आयी तो उन्होंने तत्काल उसकी सूचना शो रूम कर्मियों के साथ सुजुकी कंपनी को मेल के माध्यम से दे दी लेकिन कंपनी ने महज शो रूम में उक्त स्कूटी को बुलवाकर 80 किमी चलने के बाद टायर चेंज कर चलाने की सलाह दे दी परन्तु दिक्कत जस की तस बनी हुई है। उन्होंने बताया कि सुजुकी की टॉप मॉडल स्कूटी पहाड़ के मतलब की नही है इसमें ब्रेक लॉक नही है ।
उपभोक्ता श्री थपलियाल ने बताया कि सुजुकी कम्पनी की स्कूटी में भारी कंप्लेंट आ रही है। कंपनी व शोरूम मालिक को सारी दिक्कत से अवगत करवाने के बाद भी समस्या का निस्तारण नही किया जा रहा है। अगर कंपनी मेरे साथ हुए धोखे को लेकर हल नही खोजती है तो मजबूरन न्यायालय की शरण मे जाने को बाध्य होना पड़ेगा। इधर कंपनी के शोरूम मालिक का कहना है कि उक्त स्कूटी की कम्पलेण्ड नोट करने के बाद कंपनी से बात की जा रही है । उपभोक्ता को फोन कर बुलवाया गया है । जल्द उनकी समस्या का हल खोजा जायेगा।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

बदहाल मोटर रोड़ के सुधारीकरण को लेकर ग्रामीणों ने किया सांकेतिक चक्का जाम……

admin

फ्यूचर ऑटो व्हील्स के बड़कोट शो रुम में मारुति की नई मॉडल स्विफ्ट कार हुई लॉन्च … पढ़ें

Arvind Thapliyal

बारिस का कहर :यहां आठ लोगों की मौत, तीन लापता, नौ घायल, राहत व बचाव कार्य जारी

Jp Bahuguna

You cannot copy content of this page