Home देश विदेश उत्तरकाशी: बडकोट पालिकाध्यक्ष ने इकलौती बेटी की शादी में कायम की नई मिशाल , खबर पूरी पढ़ने के लिए लिंक को क्लिक करें कि कौन सी थी वो मिशाल…..

उत्तरकाशी: बडकोट पालिकाध्यक्ष ने इकलौती बेटी की शादी में कायम की नई मिशाल , खबर पूरी पढ़ने के लिए लिंक को क्लिक करें कि कौन सी थी वो मिशाल…..

1 second read
0
26
11,816

सुनील थपलियाल

उत्तरकाशी।
नगर पालिका परिषद बडकोट की पालिकाध्यक्ष श्रीमती अनुपमा रावत और समाजसेवी जयेन्द्र सिंह रावत ने अपनी एकलौती बेटी की शादी में नई मिशाल कायम करते हुए सभी को अचम्बित कर दिया । मेहंदी के दिन शराब और चिकन मटन को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रखते हुए सादगी से मेहंदी प्रोग्राम को सम्पन्न किया।
दअसल आज कल के शादी समारोह में शराब और चिकन मटन को परोसना परंपरा का सबसे बड़ा हिस्सा मानते हुए सभी बड़ी शानो शौकत मानते है ।और जिस शादी समारोह में नॉनवेज और मदिरा न हो तो उस शादी में जाना कोई ज्यादा पसंद नही करते है । मजे की बात आज नगर पालिका परिषद की पालिकाध्यक्ष की बेटी में नगर के वासी बड़े उत्साह से शामिल होने पहुँचे, सभी के मन मे बड़ी कौतूहल थी कि नगर के प्रथम नागरिक के घर पर इकलौती बेटी की शादी है अच्छे अच्छे पकवान ,शराब ,नॉनवेज सब मिलेगा ।परन्तु लोगो को पकवान तो मिले पर शराब ,चिकन मटन कही दूर दूर तक नजर नही आये । जो एक उम्दा पहल कहलाई , सभी खाना खाते समय पालिकाध्यक्ष और उनके पति समाजसेवी जयेंद्र सिंह रावत की इस पहल की प्रशंसा करते नही थक रहे थे । सभी ने इस पहल पर पालिकाध्यक्ष और उनके परिवार को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है । शादी समारोह में यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत सपरिवार, पुरोला विधायक राजकुमार , पूर्व पालिकाध्यक्ष उत्तरकाशी ज्येन्दरी राणा ने शुभ आशीष देते हुए बधाई दी ।

टीम यमुनोत्री Express

2,793 Views
Load More Related Articles
Load More By Smartwork
Load More In देश विदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

आठ गाँव के ग्रामीण की लगभग 32 साल से हल्का मोटर मार्ग के चौड़ीकरण के उम्मीद से पत्थरायी आँखे, आखिरकार नेताओं से किया किनारा ,चुनाव बहिष्कार का निर्णय

सुनील थपलियाल बड़कोट। उत्तरकाशी जिले की बड़कोट तहसील के अंतर्गत क्षेत्र पंचायत चोपड़ा के 8 गा…