Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
उत्तरकाशी बड़ी खबर राजनीति राज्य उत्तराखंड

बदहाल मोटर रोड़ के सुधारीकरण को लेकर ग्रामीणों ने किया सांकेतिक चक्का जाम……

उत्तरकाशी  चिरंजीव डिमरी।
ग्राम सभा भाटिया व ग्राम भाटिया प्रथम गांव के ग्रामीणों ने बदहाल रोड़ की मरम्मत व करवाये जाने को लेकर राज मार्ग 507 के गौमाटी तुनालका में प्रदर्शन करते हुए सांकेतिक चक्का जाम किया।
नायब तहसीलदार को पत्र देकर ग्रामीणों ने जल्द रोड़ की हालत सुधरवाने की मांग की।
मालूम हो कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनी बड़कोट भाटिया मोटर मार्ग काफी लंबे समय से बदहाल पड़ी है , कई बार बाइक सवार दुर्घटना ग्रस्त हो चुके है । ग्रामीणों ने विभाग व प्रशासन को कई बार लिखित व मौखिक सूचना भी दी परन्तु विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई आखिरकार दोनो गाँव के ग्रामीणों को एन एच 507 पर एक घण्टे का सांकेतिक चक्का जाम करना पड़ा। चक्का जाम से दोनों ओर लम्बी लम्बी कतार वाहनों की लग गयी थी , आवश्यक सेवा 108 एम्बुलेंस भी 10 मिनट से अधिक समय तक फंसी रही । ग्रामीणों का कहना है कि भाटिया मोटर मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे हो रखे है , रोड़ पर पत्थर ही पत्थर होने से आये दिन दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। ग्रामीणों ने नव नियुक्त उप जिलाधिकारी शालनी नेगी से मुलाकात कर बदहाल रोड़ को विभाग से सही करवाने की मांग जी जिस पर उपजिलाधिकारी ने पी एम जी एस वाई के अधिकारियों को बुलाकर जरूरी दिशा निर्देश दिए । इधर ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द मोटर मार्ग की बदहाली पर सुधार नही हुआ तो ग्रामीण आंदोलन को विवश हो जाएंगे। सांकेतिक चक्का जाम दोनो ग्राम प्रधान के नेतृत्व में आयोजित हुआ ।
इस मौके पर ग्राम भाटिया व ग्राम भाटिया प्रथम के सैकड़ो ग्रामीण मौजुद थे।

टीम यमुनोत्री Express

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 6 महानुभावों को बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी,पढ़े पूरी खबर

admin

उत्तरकाशी:थाना बड़कोट पर हुआ बाल अधिकारों व संरक्षण से संबंधी कार्यशाला का आयोजन

admin

दुर्घटना:वाहन दुर्घटना में छह वर्षीय बच्ची सहित तीन लोग घायल

admin

You cannot copy content of this page