Hindi news (हिंदी समाचार) , watch live tv coverages, Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment.
देहरादून राज्य उत्तराखंड शिक्षा

चकराता महाविद्यालय में  परीक्षायें पहली सितंबर से, कोविड प्रोटोकॉल का होगा कड़ाई से पालन

 

यमुनोत्री express ब्यूरो
चकराता/देहरादून

गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता में श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय की बी.ए.प्रथम वर्ष की ऑफलाइन वार्षिक परीक्षा पहली सितंबर से प्रारंभ हो रही है।प्रातः साढ़े आठ से दस बजे के बीच आयोजित होने वाली इस परीक्षा की समस्त तैयारियां महाविद्यालय प्रशासन द्वारा पूरी कर ली गई हैं।

परीक्षा प्रभारी डा.सुनील कुमार ने बताया कि यह परीक्षाएं वस्तुनिष्ठ प्रश्नों पर आधारित हैं और उत्तर देने के लिए परीक्षार्थियों को ओ.एम.आर.सीट दी जायेगी।परीक्षा का प्रारंभ हिन्दी के प्रथम प्रश्नपत्र से होगा। महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर परीक्षाएं 18 सितंबर तक चलेंगी। प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने कहा कि परीक्षाओं के आयोजन में जहां एक ओर विश्वविद्यालय से प्राप्त निर्देशों का पालन अनिवार्य होगा वहीं दूसरी ओर कोविड संक्रमण से बचाव पर भी पूरा ध्यान रखा जायेगा। प्रत्येक परीक्षार्थी के लिए मास्क पहना, हैंड सैनेटाइज और दो गज की दूरी अनिवार्य होगी। महाविद्यालय प्रवेश द्वार पर ही थर्मल स्कैनिंग और ऑक्सीमीटर की व्यवस्था रहेगी।

Related posts

स्वच्छता, पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के प्रति जागरूक कर रहे हैं जीजीआईसी बड़कोट की एनएसएस विशेष शिविर की छात्रायें

admin

उत्तरकाशी :आकांक्षी ब्लॉक कार्यक्रम के तहत मोरी में “संकल्प सप्ताह “का आयोजन आज से

Jp Bahuguna

कुपडा़ गांव में धूमधाम से मनाया गया नागपंचमी का पर्व और देव डोलियां भी रही मौजूद… पढ़ें।

Arvind Thapliyal

You cannot copy content of this page